गांदरबल में दो आतंकी ढेर, आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के गांदरबल के गुंड में हुई है।

गांदरबल में दो आतंकी ढेर, आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के गांदरबल के गुंड में हुई है। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है और इसी के तहत मंगलवार को यहां दो और आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराए जाने की सूचना है। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी और फिर शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। खबर है कि इस मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हम आपको बता दें कि  यहां सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। 
इससे पहले सुरक्षाबलों ने सोमवार को बांदीपोरा में भी मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया था। टीम ने दोनों आतंकियों को घेर लिया था। घेरा सख्त होता देख एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को सरेंडर करने की चेतावनी दी लेकिन जब लगातार फायरिंग होती रही तो सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में जहां एक आतंकी रविवार को ही मार गिराया था वहीं दूसरा आतंकी सोमवार को मारा गया था। दरअसल, रविवार को सुरक्षाबलों के बांदीपोरा के वावडुरा इलाके में दो आतंकियों के छिपो होने की सूचना मिली थी। मारे गए आतंकी पाकिस्तानी बताए जा रहे हैं। मुठभेड़ के बाद एक बयान में कश्मीर झोन पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकियों में से एक तल्हा है जो पाकिस्तानी है और लश्कर-ए-तैयबा का ऑपरेटिंग कमांडर है। उनके पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुआ था जिसके पाकिस्तानी होने के सबूत भी मिले हैं।